December 5, 2021

Top1 india news

No. 1 News Portal of India

धर्मेंद्र सिंह सोलंकी ने कहा की किसान,जवान,व महिला विरोधी है भाजपा सरकार

1 min read

रिपोर्ट – सदद्दाम हुसैन

देवरिया: (उ0प्र0) देवरिया जिले के सलेमपुर क्षेत्र मे महंगे डीजल, खाद, बिजली से अन्नदाता बेहाल
देवरिया सहित पूरे प्रदेश में डीजल/ पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी होने से टैक्टर छोड़ फिर बैलों से जुताई पर आए किसान।
इस दुर्गति का अपने वोट से जवाब देंगे किसान।
सोलंकी ने आज यहां कहा कि लोग लगातार समाजवादी पार्टी से जुड़ रहें है। सभी जाति वर्ग के लोग आगे आकर इस लड़ाई में समाजवादी पार्टी का साथ दे रहे है। भाजपा ने जनता को धोखा के अलावा कुछ नहीं दिया हैं आने वाले समय में सब साथी मिलकर सपा सरकार बनाएंगे। हम भरोसा दिलाते हैं कि बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर के बनाएं संविधान और डाॅ0 राममनोहर लोहिया के रास्ते पर चलकर समाज और देश को खुशहाली के रास्ते पर ले जाने का काम करेंगे। भाजपा सरकार में मंहगाई, भ्रष्टाचार बहुत बढ़ गया है। अन्याय अत्याचार हो रहा है। भाजपा जिस रास्ते पर चल रही है उसमें न किसान का भला है, न नौजवान और व्यापारियों का न महिलाओं का। न महंगाई कम होगी और न रोजगार मिलेगा। भाजपा सबसे झूठी पार्टी है। देश में इससे ज्यादा झूठ कोई नहीं बोल सकता है। समाजवादी पार्टी ही भाजपा को सत्ता से हटाएगी। चुनाव में जनता भाजपा का सफाया कर देगी। किसान, गरीब-नौजवान, पिछड़े-दलित भाजपा सरकार हटाने को तैयार हैं।
भाजपा ने यूपी को बर्बाद कर दिया है। किसानों, गरीबों को अपमानित किया जा रहा है। भाजपा सरकार में जिस पुलिस पर लोगों की सुरक्षा का दायित्व है वहीं अन्याय अत्याचार वसूली और हत्या कर रही है। भाजपा लोगों के एक-एक अधिकार छीनने का काम कर रही है। यह देश बचाने का चुनाव है। संविधान बचाने की लड़ाई है। आज देश में सबको पता है मंहगाई बहुत बढ़ गयी है, लेकिन भाजपा कहती है मंहगाई नहीं है। भाजपा को पता ही नही है कि डीजल -पेट्रोल, गैस सिलेंडर के दाम बढ़ गए है। खाद, डीएपी मंहगा है। बिजली बिल बढ़कर आ रहे हैं। किसानों को फसल की कीमत नहीं मिल रही है। जनता अब भाजपा का सफाया करेगी। सपा जातीय जनगणना की पक्षधर है।गोरखपुर की घटना बताते हुए कहा कि पुलिस द्वारा व्यवसायी की हुई हत्या जैसी घटना देश-दुनिया में नहीं हुई। आप होटल के कमरे में घर में सो रहे हों, पुलिस आएगी दरवाजा खोलेगी, कमरे में घुसकर इतना मारेगी की जान चली जाएगी। इस घटना से लोगों में बहुत नाराजगी और गुस्सा है। लखनऊ, झांसी में भी ऐसी पुलिस बर्बरता देखी गई।
भाजपा सरकार झूठ बोल रही है। जो भाषा भाजपा की है वही भाषा अधिकारी बोल रहे हैं। भाजपा के दबाव में अधिकारी झूठ बोल रहे है।पंचायत चुनावों में पुलिस ने विपक्षी प्रत्याशियों के पर्चे छीने। इसी तरह से यूपी में एक एसपी फरार है। दमदार सरकार का दावा करने वाले और बुलडोजर लेकर चलने वाले कहां है? फरार अधिकारियों के घरों पर बुलडोजर क्यों नहीं चलाते?
किसानों, नौजवानों के हित की तमाम योजनाओं को चुनाव घोषणा पत्र में स्थान मिलेगा। बिजली सस्ती होगी।

*”टॉप 1 इंडिया न्यूज़ देवरिया”*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 7080822042
Translate »