January 28, 2022

Top1 india news

No. 1 News Portal of India

सपा ,बसपा ,कांग्रेस ने गरीबों और पिछड़ों के नाम पर राजनीति कर केवल अपने महल खड़े किए-मनीष दीक्षित

1 min read

रिपोर्ट – सद्दाम हुसैन ब्यूरो देवरिया

देवरिया: (उ0प्र0) देवरिया जिले मे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित आज देवरिया औरा चौरी भाजपा कार्यालय पहुचे,जहा भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया।भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने कहा कि सपा ,बसपा ,कांग्रेस ने गरीबों और पिछड़ों के नाम पर राजनीति कर केवल अपने महल खड़े किए, उन्होंने अपनों, अपने करीबियों का ही पोषण किया। 2017 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार न बनती तो प्रदेश में ऐसी ही व्यवस्था जारी रहती। गरीबों को मिल रहे डबल राशन पर डाका डाला जाता। गरीब, पिछड़े, वंचित दलित, महिला और युवा के हक के पैसे की लूट होती और परिवारवादियों, सामंतवादियों के महल खड़े होते उनकी सुख सुविधाओं की व्यवस्था होती। लेकिन प्रदेश की जनता ने डबल इंजन की सरकार चुनी है। जिसने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाया, जिसने विपत्ति में सबकी रोजी और रोटी की चिंता की। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास अर्जित कर 24 करोड़ प्रदेशवासियों की सेवा की।

श्री दीक्षित ने कहा कि कानपुर और कन्नौज में कारोबारी के यहां 200 करोड़ से ज्यादा के नोट मिले तो बबुआ को तकलीफ हो रही है। बबुआ इतने व्याकुल हैं कि बोतल लेकर घूम रहे हैं। ये वही हैं जिन्होंने नोट बंदी का विरोध किया था, आज इनके सहयोगियों के यहां सैकड़ों करोड़ नकद बरामद हो रहा  है। इन्हें तकलीफ है क्योंकि इन्होंने अपनी निजी सुख सुविधाओं के लिए जनता का पैसा लूटकर इकट्ठा किया था। आज यह पैसा सरकार जब्त कर रही है तो इनको बुरा लग रहा है क्योंकि ऐसा करने से इनके निजी सुख में कमी आएगी।

उन्होंने कहा कि अखिलेश जी योगी जी को अनुपयोगी कहते हैं, सही बात है योगी जी अखिलेश जी के लिए अनुपयोगी ही हैं क्योंकि उन्होंने गुंडागर्दी और दहशतगर्दी करने वाले मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद को जेल में डाल दिया, वे इसलिए अनुपयोगी हैं क्योंकि उन्होंने गरीबों की जमीन और नौकरी हड़पने वाले आजम खान को जेल में डाल दिया। बिचौलिए और गुंडे, अपराधी जेल में हैं और यही सब अखिलेश जी के नवरत्न थे, इसलिए योगी जी अखिलेश जी के लिए अनुपयोगी हैं। हमारे योगी जी गरीबों, पिछड़ों, दलितों, वंचितों, महिलाओं और युवाओं के लिए बहुत उपयोगी हैं क्योंकि उन्होंने उनके हित के लिए काम किया, उनके अधिकारों के लिए काम किया।

पहले की सरकार चंद लोगों की थी, उसे बिचौलिए पसंद थे, उसे दहशतगर्द पसंद थे, उसे गुंडे और माफिया पसंद थे। हमारी डबल इंजन की सरकार के केंद्र में इनमें से कोई नहीं है। यह गरीबों, पिछड़ों, दलितों, वंचितों, महिलाओं, युवाओं को केंद्र में रखकर काम करने वाली सरकार है। जिसने जनधन खातों से सीधे पैसे की मदद भेजी, जिसने घर बनाने के लिए सीधे खाते में पैसा दिया, जिसने बिजली दी, गैस कनेक्शन दिया, मुफ्त अनाज दिया, खाने का तेल, दाल और नमक दिया। जिसने माताओं बहनों को सशक्त किया, उनकी सुरक्षा का ध्यान दिया उन्हें भी सीधे खाते में मदद भेजी। 5 लाख रूपये तक का आयुष्मान का स्वास्थ्य रक्षा कवर दिया। हमने अपने लाभार्थियों को आत्मसम्मान और स्वाभिमान से जीवन यापन करने का पैकेज दिया है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार न होती तो क्या होता यह पूरे प्रदेश की जनता समझती है। कोरोना में जब प्रदेश के गरीब, वंचित, पिछड़े और आम लोग विपत्ति में थे तो महलों में रहने वाले पीढ़ी दर पीढ़ी दिल्ली और यूपी की सत्ता में रहने वाले लोग घरों से नहीं निकले। निकली तो केवल हमारी भाजपा की सरकार मोदी जी और योगी जी ने मिलकर देश और प्रदेशवासियों की चिंता की। उन्हें भोजन मिले, उन्हें सुरक्षा मिले, उन्हें रोजगार मिले इसकी चिंता किसी ने की तो वो हमारी सरकार ने की।
इस दौरान अम्बिकेश पाण्डेय,सुधीर श्रीवास्तव,रवि पाण्डेय, बाबिट थापा, तेजबहादुर पाल,राहुल कुमार,सन्नी शाही,तुषार मिश्रा,शिवेश पाण्डेय आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 7080822042
Translate »